*आगरा पुलिस ने कमला नगर लूट और हत्या केस में किया चार अभियुक्तों को गिरफ्तार

*आगरा न्यूज़*

 

आगरा के कमला नगर में व्यापारी से लूट के बाद हत्या करने वालों से मुठभेड , चार अरेस्ट, दरोगा घायल, ट्रांसपोर्ट कंपनी का मालिक शामिल, 40 लाख की लूट।

आगरा के कमला नगर के रश्मि नगर निवासी व्यापारी ललित काठपाल अपने भाई रिंकू के साथ 26 अगस्त को बाइक से घर जा रहे थे, कमला नगर में ललित काठपाल से बैग लूटने के बाद बदमाशों ने गोली मार दी थी, ललित काठपाल की मौत हो गई थी। बदमाश जिस बैग को लूटकर ले गए, उसमें 40 लाख रुपये थे।

*वाटरवक्र्स पर हुई मुठभेड, चार अरेस्ट, दरोगा घायल*

 

पुलिस की व्यापारी से लूट और हत्या करने वाले बदमाशों से वाटरवक्र्स पर पुलिस की मुठभेड हुई, पुलिस मुठभेड में एक बदमाश दीपक के पैर में गोली लगी, पुलिस ने चार बदमाशों को अरेस्ट कर लिया। एसएसपी बबलू कुमार ने मीडिया को बताया कि मुठभेड के बाद गोबर चौकी निवासी दीपक, डौकी के विजामई निवासी हरिओम ट्रांसपोर्ट के मालिक प्रमोद, उसका चचेरा भाई फौरन सिंह और गोबर चौकी निवासी राजकरण को अरेस्ट कर लिया गया।दरोगा अश्चनी घायल हैं।

 

*ट्रांसपोर्ट कंपनी का मालिक लूट में शामिल, 40 लाख की लूट*

 

पुलिस का कहना है कि ललित का भाई रिंकू अलीगढ के गुटखा कारोबारी के लिए काम करता था, वह आगरा से टैंकर से गुटखा लेकर अलीगढ जाता था, वहां से कैश लेकर आगरा आता था। लूट के बाद रिंकू ने बताया था कि बैग में 1500 रुपये थे, इसके बाद बताया कि बैग में 10 लाख रुपये थे, पुलिस जांच में सामने आया है कि बैग में 40 लाख रुपये थे। लूट की प्लानिंग जिस टैंकर से रिंकू अलीगढ जाता था, वह हरीओम ट्रांसपोर्ट कंपनी का था। इस कंपनी के मालिक प्रमोद ने लूट की प्लानिंग की। 40 लाख रुपये लूटने के बाद हिस्सा बांट कर लिया।

 

*सीसीटीवी से लगा सुराग, बाइक पर थे तीन बदमाश*

वारदात के बाद पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले, इससे सुराग मिला, बाइक पर तीन बदमाश थे, ट्रांसपोर्ट कंपनी का मालिक प्रमोद अलग बाइक पर था, जिस बाइक पर तीन बदमाश थे, उसमें से एक ने ललित को गोली मारी थी और दूसरे ने बैग लूटा था।

 

दीपक चौहान 

ए लाइव न्यूज़1

ब्यूरो चीफ आगरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *